Sunday, February 22, 2009

अब से मेरा ब्लॉग हिन्दी में होगा। मेरे ये मानना हैं की हम सब को अपनी मात्र भाषा में ही लिखना चाहिए।

आज में अपने पिताजी के साथ शौपिंग करने गई। मैंने एक किताब खरीदी,जो बहुत अची हैं। यह किताब उन जीवों के बारें में हैं तो मनुष्य का खून पीते हैं। बहुत अच्छी लगी मुझे यह किताब। और क्या ??हम लोगों ने एक भोजनालय में रात का खाना खाया। आंटी नें जूतें ख़रीदे जो भारत में भी मिलते हैं,पर उन्हें तो शौपिंग से मतलब हैं। मैंने अपनी बेहन के लिए एक स्कूल बैग ख़रीदा। काश उसे वोह अच्छा लगे।
आज ऑस्कर अवार्ड होने जा रहे हैं.
आज घर पे एक त्रासदी हो गई जिसके बारें में मैं नहीं लिखे सकती। आज शाम को जब में सोफा पर सो रही तो तो मुझे पूरे समय ख़राब सपने आयें.*कभी नहीं सौंगी सोफे पर.*
यह मेरा पहला ब्लॉग पोस्ट हैं हिंदिया में। जो भी इसे पढ़े कृपा करके मुझे बताये उसे यह कैसा लागा.:)

No comments: